Sherdil The Pilibhit Saga Real Story । Review । Release Date

Sherdil The Pilibhit Saga Real Story: Sherdil The Pilibhit Saga (शेरदिल: द पीलीभीत सागा) का पहला ट्रेलर जारी हो गया है इस फिल्म में Pankaj Tripathi (पंकज त्रिपाठी), Neeraj Kabi (नीरज कबी) और Sayani Gupta (सयानी गुप्ता) मुख्य भूमिका निभा रहे हैं यह टेलर एक साधारण आदमी की Real Story (वस्तिविक कहानी) को दर्शाता है जो एक ही समय में जंगली जानवरों और प्रशासनिक भ्रष्टाचार दोनों से परेशान रहता है। आगे की स्टोरी नीचे पढे….

Tag Sherdil The Pilibhit Saga Real Story । Sherdil The Pilibhit Saga Real Story in Hindi । Sherdil The Pilibhit Saga Real Story 2022

Sherdil: The Pilibhit Saga official Trailer

Sherdil The Pilibhit Saga Real Story

Sherdil The Pilibhit Saga Details: Overview

Film NameSherdil The Pilibhit Saga
….24 June 2022
Sherdil The Pilibhit Saga Star Cast NamePankaj, Neeraj Kabi, Sayani Gupta
Casting DirectorSrijit Mukherji
Movie LanguageHindi
Written by सृजित मुखेरजी, सुदीप निगम,
अतुल कुमार राय
Produced byभूषण कुमार, कृशन कुमार
Movie CategoryDrama
Ratings4.5/5
Certificate16+
CinematographyTiyash Sen (तीयश सेन)
Production CompanyT-Series
Music byShantanu Moitra
Website NameClick Here
Sherdil The Pilibhit Saga Real Story

Sherdil The Pilibhit Saga Real Story in Hindi
Sherdil The Pilibhit Saga Real Story in Hindi

Sherdil The Pilibhit Saga Real Story in Hindi: शेरदिल: द पीलीभीत सागा स्टोरी

शेरदिल: द पीलीभीत सागा एक रियल स्टोरी है। यह कहानी उत्तर प्रदेश राज्य के एक जिले की सच्ची घटना पर आधारित कहानी है। जिसकी शुरुआत पाँच वर्ष पहले हुयी थी। यह एक ऐसी कहानी है जिसमें मानव-पशु संघर्ष, शहरीकरण के नकारात्मक प्रभाव और मनुष्यों की मानसिक स्थिति पर गरीबी के प्रभावों के बारे में खबरें आई हैं।

शेरदिल: द पीलीभीत गाथा (Sherdil The Pilibhit Saga Real Story) ऐसी ही एक रचना है। यूपी टाइगर रिजर्व, पीलीभीत के आसपास की कई घटनाओं के बाद, निर्देशक श्री मुखर्जी इसके बारे में एक फिल्म बनाने के लिए समान रूप से उत्सुक और उत्सुक थे।

यह दीर्घकालिक सपना इस तारीख से 5 साल पहले देखा गया था और आखिरकार, फिल्म आपके नजदीकी बड़े स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है। खैर अगर आप कहानी के बारे में उत्सुक हैं, तो यह गंगुराम की कहानी है जो एक ही समय में जंगली जानवरों और प्रशासनिक भ्रष्टाचार दोनों से परेशान रहता है।

Sherdil: The Pilibhit Saga Release Date

शेरदिल: द पीलीभीत सागा 24 जून 2022 को बॉक्स ऑफिस में रिलीस हो रही है। अब देखते है की इस फिल्म को लोग कितना पसंद करते है। पंकज त्रिपाठी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में धूम मचाए गी या नही फिलहाल शेरदिल: द पीलीभीत सागा फिल्म के टैलर रिलीस होने के बाद 4 millions लोगों ने देख लिया है।

Sherdil: The Pilibhit Saga OTT Release Date in Hindi

शेरदिल: द पीलीभीत सागा फिल्म किस OTT (Over the Top) प्लेटफॉर्म पर रिलीस की जायगी इसकी अभी कोई भी official जानकारी नहीं हुयी है। सूत्रों की माने तो पंकज त्रिपाठी की यह फिल्म किसी बढ़े OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीस की जायगी।

Sherdil: The Pilibhit Saga Cast & Crew

शेरदिल: द पीलीभीत सागा फिल्म को पंकज त्रिपाठी, सयानी गुप्ता, नीरज काबी आदि ने कास्ट किया है

पंकज त्रिपाठी कौन है

यदि आपको नहीं पता पंकज त्रिपाठी कौन है तो चलिये हम बताते है पंकज त्रिपाठी के करियर के बारे में, पंकज त्रिपाठी भारतीय सिनेमा के एक प्रसिद्ध अभिनेता है। इनका जन्म 28 सितंबर 1976 को हुआ था यह भारत के बिहार राज्य के रहने वाले है पंकज त्रिपाठी ने अभी तक 60+ फिल्मों और टेलिविजन में काम किया है।

भारतीय सिनेमा की दुनिया में उनकी सफलता गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म श्रृंखला में विरोधी भूमिका में उनकी भूमिका के माध्यम से थी। इनके अलावा पंकज त्रिपाठी जी ने मिर्जापुर (Mirjapur), और क्रिमिनल जस्टिस (Criminal Justice) जैसी कई अद्भुत Web Series के साथ खुद को एक वेब सीरीज बिगगी के रूप में स्थापित किया है।

कौन है सयानी गुप्ता

भारतीय अभिनेत्री सयानी गुप्ता जिनका जन्म 9 October 1985 में Calcutta, West Bengal में हुआ था, उन्होंने कई फिल्मों और श्रृंखलाओं में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। फिल्म्स में इनकी शुरुआत 2012 में Second Marriage Dot Com नामक एक फीचर फिल्म के माध्यम से की थी।

सयानी गुप्ता ने अपनी पढ़ाई Film and Television of India में पूरी की। सयानी गुप्ता स्टीरियोटाइप प्रकार की भूमिका को तोड़ने में से एक वह थी जब उन्होंने मार्गरीटा में पाकिस्तानी-बांग्लादेशी समलैंगिक कार्यकर्ता खानम की भूमिका निभाई थी।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments