Ek Villain Returns Review in Hindi । Release Date । Trailer । Story

Ek Villain Returns Review in Hindi (2022): एक विलन रिटर्न्स फिल्म 2014 में आई एक विलन एक्शन ड्रामा फिल्म का सीक्वल है। मोहित सुरी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, एकता कपूर और भूषण कुमार इसके निर्माता है।

Tag- एक विल्लन रिटर्न्स । Ek Villain Returns Release Date । Ek Villain Returns Review in Hindi । Movie Ek Villain Returns Review in Hindi । Film Ek Villain Returns Review in Hindi । Ek Villain Returns Cast & Crew । Ek Villain Returns Review in Hindi me

Ek Villain Returns Review in Hindi
Ek Villain Returns Review in Hindi

Ek Villain Returns Movie (2022): Highlight

Film NameEk Villain Returns (Ek Villain 2)
Ek Villain Returns Release Date29 July 2022
Ek Villain Returns Cast NameJohn Abraham, Arjun Kapoor, Disha Patani,
Tara Sutaria, J. D. Chakravarthy
Casting DirectorMohit Suri
Movie LanguageHindi
Ek Villain Returns Producer Ekta Kapoor, Shobha Kapoor,
Bhushan Kumar, Krishan Kumar
Movie CategoryAction/Drama/Romance
Ratings4.5/5
Certificate16+
CinematographyVikas Sivaraman (विकास सीवरमन)
CountryIndia
Website NameClick Here
Ek Villain Returns Review in Hindi

Ek Villain Returns Cast & Crew

एक विलन रिटर्न की star cast अपनी पहले वाली फिल्म से पूरी तरह अलग है। एक विलन फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके अलावा इसमें रितेश देशमुख ने विलेन का रोल निभाया था जो की एक साइको था।

उसके उलट Ek Villain 2 (एक विलन रिटर्न) में जॉन इब्राहिम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस के अलावा अल मामून अल सियाम Assistant villain हैं और दीपांशु टीटोरिया Serial Killer की भूमिका में दिखाई देंगे।एक विलन रिटर्न के makers ने इस फिल्म में और मसाला डालते हुए कुछ female villains भी ऐड किए हैं।

 Ek Villain Returns Film Story in Hindi

Makers ने अभी तक एक विलन रिटर्न्स की कहानी को confirm नहीं किया। लेकिन अर्जुन कपूर ने अपने Instagram account में पोस्ट करके यह कहा है कि यह फिल्म Crime Thriller और Suspence से भरी होगी जिसमें बहुत सारे twists and turns होंगे।

खैर एक विलन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) फिल्म की स्टोरी जो भी हो लेकिन हम उम्मीद लगा रहे हैं कि दर्शक इस फिल्म से निराश नहीं होंगे उन्हें भरपूर action और थ्रीटेर देखने को मिलेगा जैसा कि फिल्म के makers ने दावा किया है।

  

Ek Villain Returns Review in Hindi

यह फिल्म बालाजी प्रोडक्शन हाउस की सबसे खास फ्रेंचाइजी फिल्म है, इस फिल्म में आपको action, suspence, double drama सब कुछ देखने को मिलेगा। एक विलन के उलट एक विलन रिटर्न्स की स्टार कास्ट पूरी तरह से नई है।

Ek Villain Returns Release Date

दर्शकों को शुक्रवार के दिन बॉलीवुड की हर छोटी बड़ी फिल्म के बड़े पर्दे पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार रहता है। उनमें से सिर्फ कुछ फिल्में ही होती हैं जो बॉक्स ऑफिस सुपरहिट साबित होती हैं और कुछ का हाल तो ऐसा होता है कि रिलीज होते ही वह बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर जाती हैं।

Ek Villain Returns (एक विलन रिटर्न्स) के मेकर्स ने इस का एक motion poster release किया है जिसमें इसकी रिलीज डेट भी बताई गई है। यह मूवी भारतीय theaters में 29 जुलाई 2022 को रिलीज होगी। फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि दर्शकों का रिस्पांस कैसा है, यह फिल्म हिट है या फिर फ्लॉप।

Ek Villain Returns (FQA)

Q.1. एक विलन रिटर्न्स किस प्रोडक्शन हाउस की फिल्म है?

Ans- बालाजी प्रोडक्शन हाउस की फ़िल्म है।

Q.2. एक विलन रिटर्न्स फिल्म के प्रोड्यूसर कौन है?

Ans – एकता कपूर ।

Q.3. एक विलेन रिटर्न कब रिलीज होगी?

Ans- 8 जुलाई 2022।

Q.4. एक विलेन फिल्म की मुख्य स्टार कास्ट क्या है?

Ans. जॉन इब्राहिम, अर्जुन कपूर और दिशा पटानी इस फ़िल्म  की मुख्य स्टार कास्ट है।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments